in , ,

कीकू और सुनील का यह ट्वीट कपिल शर्मा को भी रुला देगा !!!

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुआ हाल का झगरा किसी से छिपा नहीं है। वैसे तो दोनों एक दूसरे से बात नहीं कर रहे । पर जैसा कि हर दोस्त से झगड़ा होने के बाद होता है , हम झगड़े के बाद उससे बात तो नहीं करता पर, पर उसे पराया होने का एहसास जरूर दिला देते हैं ।

557740-sunil-grover-kapil-sharma-768x432

अभी ऐसा ही कुछ सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच के झगड़े का आलम है। दोनों है तो वैसे पुराने और अच्छे दोस्त पर हाल में हुई फ्लाइट वाली लड़ाई के बाद इस दोस्ती मे बहुत बड़ी दड़ाड़ आ गई है ।

kapil-sunil

किकू शारदा भी सुनील के साथ साथ द कपिल शर्मा शो के अहमा किरदार थे। हाल में ही इस ‘बम्पर नर्स’ उर्फ किकू शारदा ने कुछ ऐसा ट्वीट कर दिया जिसका जवाब सुनील ग्रोवर को भी देना पड़ा। पर इन दोनों के ट्वीट्स को पढ़ने के बाद ऐसा लगा कि अगर गलती से भी इसे कपिल शर्मा ने पढ़ लिया तो शायद वो बिना भावुक हुए न रह पाए।

इससे पहले कि आपको वो ट्वीट दिखाए, थोड़ा आपको किकू और सुनील के गहरे दोस्ती वाले रिश्ते के बारे मे भी बता दे।

Loading...

किकू और सुनील की बहुत नजदीकी जोड़ी है ।

kapil sharma kiku sharda sunil grover

वैसे तो लोग हमेशा कपिल और सुनील की जोड़ी की बात तो करते हैं, पर अगर ध्यान दिया जाए तो गुत्थी-पलक से लेकर रिंकू भाभी-संतोस ननद तक कीकू और सुनील अधिकतर जोड़ी में ही नजर आए हैं।

हाल मे ही दोनों ने साथ लाइव शो भी किया

kapil sharma kiku sharda sunil grover

कुछ दिन पहले ही दिल्ली में आयोजित लाइव शो में भी सुनील और कीकू दोनों ने पेर्फ़ोर्म किया था , जिसे दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला था। यहाँ भी सुनील ग्रोवर चुटकीले अंदाज में कपिल शर्मा से अपने झगड़े पर थोड़ी बहुत टिप्पणी भी की थी।

kapil sharma kiku sharda sunil grover 2.jpg3

 

शो के बाद  किकू होङ्ग्कोंग चले गए छुट्टियाँ बिताने और वही से उसने एक ट्वीट किया । जिसमे उन्होने आली असगर और चंदन प्रभाकर के साथ कुछ अन्य लोगों को भी टैग किया है पर कपिल शर्मा को टैग नहीं किया है।

 

चलिये अब आपको वो ट्वीट दिखते है।

किकू ने साफ साफ लिखा की वो अपने टीवी स्क्रीन वाले परिवार को मिस्स कर रहे है । इसी ट्वीट का जवाब भी आया सुनील ग्रोवर की तरफ से।

सुनील ग्रोवर ने भी लिखा- ‘ अपने तो अपने तो होते है’

अगर आप गौर से देखे दोनों मे से किसी ने भी कपिल शर्मा को ताग भी नहीं किया।

इससे इतना तो साफ हो गया कि किकू शारदा और सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा को अपने परिवार का हिस्सा नहीं मानते। ऐसी बात जान के तो किसी को भी रोना आ जाए।

kapil sharma kiku sharda sunil grover 2.jpg3

 

इस झगड़े के बाद द कपिल शर्मा शो के फँस के बीच भी दो अलग अलग ग्रुप जैसे बन गए है। हम तो यही चाहते है कि दोनों जल्द से जल्द एक हो जाए और हमें फिर से हँसाना शुरू कर दे।

 

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Written by Nanowhiz

11 Stunning Pics That Prove Bollywood Actresses Are Selfie Queens Even Without Makeup

11 Stunning Pics That Prove Bollywood Actresses Are Selfie Queens Even Without Makeup

मिलिये प्रकृति से – कंप्यूटर से निकले प्रिंटआउट से कम नहीं है, इस बच्ची की हैण्ड राइटिंग !!!

मिलिये प्रकृति से – कंप्यूटर से निकले प्रिंटआउट से कम नहीं है, इस बच्ची की हैण्ड राइटिंग !!!